AAP ने सभी ज़ोन में घोषित की चुनाव समिति, नियाज़ अहमद बने सीमांचल के अध्यक्ष

पुर्णिया (जागता हिंदुस्तान) बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल तैयारियों में जुटे हुए हैं। चुनावी समर में बेहतर प्रदर्शन के लिए राजनीतिक दलों द्वारा अपनी विभिन्न इकाइयों का भी विस्तार किया जा रहा है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी बिहार प्रदेश ने राज्य के सभी ज़ोन के लिए चुनाव समितियों की घोषणा की है।

इस संबंध में आम आदमी पार्टी के पूर्णिया जिला प्रवक्ता राम कृष्ण रमण ने एक प्रेस विज्ञप्ती जारी कर बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार के सभी जोनों में चुनाव समितियों कि घोषणा करने पर बिहार प्रदेश अध्यक्ष सुशील सिंह का धन्यवाद किया। वहीं आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सह बिहार प्रदेश प्रवक्ता एवं बिहार राज्य कार्यकारिणी के सदस्य तथा पूर्णिया, किशनगंज, खगड़िया, मधेपुरा और बांका जिले के मीडिया प्रभारी नियाज अहमद को सिमांचल जोन के चुनाव प्रचार समिति का अध्यक्ष बनाए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त की है।

उन्होंने बताया कि प्रदेश प्रवक्ता अब सिमांचल जोन के पूर्णिया, किशनगंज, अररिया एवं कटिहार जिलों में आगामी बिहार विधानसभा चुनाव कि तैयारियों में गति प्रदान करने का कार्य करेंगे। जिला प्रवक्ता ने बताया कि सिमांचल जोन कि अभियान समिति की भी घोषणा प्रदेश अध्यक्ष द्वारा कर दी गई है। अभियान समिति के अध्यक्ष के रूप में पूर्णिया के सुदीप राय उर्फ मुन्ना राय को मनोनीत किया गया है तो वहीं उपाध्यक्ष के रूप में अररिया के चन्द्र भूषण को मनोनीत किया गया है।

चुनाव प्रचार समिति एवं अभियान समिति के मुख्य सदस्य के रूप में कटिहार के विक्टर झा, किशनगंज के अलामुद्दीन अंसारी होंगे। पूर्णिया के युवा जिला अध्यक्ष ईरशाद पूर्णवी एंव जिला संगठन सचिव एहसान शेख ने भी जिला के समस्त कार्यकर्ताओं की तरफ से सिमांचल जोन के चुनाव प्रचार समिति एंव अभियान समिति अध्यक्ष पूर्णिया के हिस्से में आने पर प्रसन्नता व्यक्त की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *