ऐतिहासिक होगा अमित शाह का बिहार जनसंवाद, स्थापित होंगे सफलता के नए कीर्तिमान- संजय जायसवाल

पटना (जागता हिंदुस्तान) डिजिटल माध्यमों के जरिये आयोजित होने वाले ‘बिहार-जनसंवाद’ कार्यक्रम के बारे में बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा “ आगामी 7 जून को शाम 4 बजे आयोजित होने वाला, माननीय केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का ‘बिहार जनसंवाद’ कार्यक्रम न केवल ऐतिहासिक होने वाला है, बल्कि उनकी यह डिजिटल रैली सफलता के कई नये कीर्तिमान भी स्थापित करने वाली है. इसे लेकर लोगों में कितना उत्साह है, यह इसी से पता चलता है कि पहले यह आयोजन सिर्फ 22 जिलों में किया जाने वाला था, लेकिन लोगों की डिमांड पर अब यह पूरे प्रदेश में किया जाने वाला है. इस रैली के प्रति लोगों के उमंग को देखते हुए हमें पूर्ण विश्वास है कि इस कार्यक्रम के दर्शकों की संख्या दो लाख से भी अधिक होने वाली है.”

कार्यक्रम की तैयारियों के बारे में बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा “ भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अपनी मेहनत और लगन से हर बार यह साबित किया है कि कार्यकर्ता ही हमारी पार्टी की असली ताकत है. इस कार्यक्रम को सफ़ल बनाने में भी उनकी भूमिका काफी अहम रहने वाली है. कम समय होने के बावजूद हर बूथ और शक्तिकेंद्र पर हमारे पदाधिकारी इस आयोजन के लिए तैनात हो चुके हैं. इसके अलावा मंडल स्तर पर भी इस आयोजन के लिए विशेष नियुक्ति हो चुकी है. प्रदेश स्तर पर वरीय नेताओं के मार्गदर्शन में हमारी आईटी टीम भी लगातार काम में जुटी हुई है.”

कार्यकर्ताओं से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील करते हुए डॉ जायसवाल ने कहा “ माननीय अमित शाह जी के बिहार जनसंवाद का प्रसारण पार्टी के सोशल मीडिया चैनलों के साथ-साथ विभिन्न स्थानों पर टीवी स्क्रीन लगा कर भी करने के प्रबंध किये जा रहे हैं, जिससे इस कार्यक्रम की पहुँच वैसे लोगों तक भी हो सके जिनके पास स्मार्ट फोन या लैपटॉप की सुविधा उपलब्ध न हो. ऐसे में मेरी बिहार प्रदेश के समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील है कि आयोजन स्थल के हिसाब से लोगों की बैठने की व्यवस्था करें. किसी भी कीमत पर सभा स्थल पर 50 लोगों से अधिक का जुटान न हो. इसके अलावा हर दर्शक के मास्क और सैनिटाइजर की व्यवस्था जरुर हो.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *