देशहित में है CAA, NRC और NPR- ललन यादव

पटना (जागता हिंदुस्तान) नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी और एनपीआर को लेकर देश और प्रदेश की सियासत दो खेमों में बंट चुकी है। सत्ता पक्ष के साथ कुछ दल इसके समर्थन में हैं तो वहीं विपक्ष के साथ विभिन्न राजनीतिक दल इसका विरोध कर रहे हैं। इसी क्रम में बिहार की सियासत में अपनी पैठ जमाने की कोशिश में जुटी असली देशी पार्टी ने पटना के वीरचंद पटेल पथ स्थित विधायक क्लब के सामने सीएए, एनआरसी और एनपीआर के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोगों ने हस्ताक्षर कर अपना समर्थन दिया।

असली देशी पार्टी ने अभियान के दौरान एनआरसी को देश के नागरिकों की सुरक्षा मुहैया करवाने वाला कानून बताया। साथ ही बिहार सरकार द्वारा विधानसभा में पारित किए गए प्रस्ताव को इससे पीछे हटने की पहली सीढ़ी बताया और कहा कि इससे पीछे हटने का मतलब 90% हिंदू आबादी के साथ विश्वासघात है।

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन यादव ने कहा कि सीएए, एनपीआर ओर एनआरसी देश हित में और अखंड भारत के लिए आवश्यक भी है, ताकि घुसपैठियों को यहां से खदेड़ा जा सके। उन्होंने कहा कि अपनी सेक्युलर छवि और शांतिप्रियता के लिए हमारा भारत दुनिया के लिए एक मिसाल है, जहां कई धर्मों के लोग सद्भाव एवं मिल्लत के माहौल में सदियों से एक साथ निवास कर रहे हैं।

ललन यादव ने कहा कि सत्ता, स्वार्थ और सियासत के लिए चंद मुठ्ठी भर तथाकथित खादीधारी नेता देश की छवि को धूमिल करने की कोशिश में जुटे हैं जिन्हें कभी कामयाबी नहीं मिलेगी। ललन यादव ने कहा कि ऐसे तथाकथित नेताओं का चाल, चरित्र और चेहरा पूरी तरह से बेनकाब हो चुका है और इन पर देश की 130 करोड़ जनता की नजर है।

असली देशी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सीएए, एनपीआर और एनआरसी के समर्थन में असली देसी पार्टी चरणबद्ध तरीके से पूरे बिहार में निरंतर अभियान चलाकर लोगों को गोलबंद करेगी।

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश वर्मा, इंजीनियर श्याम नारायण, दलित प्रकोष्ठ प्रभारी अशोक पासवान, युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष शशिकांत, वीणा झा, प्रवक्ता अभिषेक कुशवाहा, युवा महासचिव रविशंकर गुप्ता सहित अन्य नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *