पत्रकार नहीं ‘नफरतकार’ हैं राहुल कंवल, इतिहास आप पर कहेगा ‘छी’- कविता कृष्णन

पटना (जागता हिंदुस्तान) कोरोना महामारी को लेकर मशहूर पत्रकार और इंडिया टुडे के न्यूज़ डायरेक्टर राहुल कंवल के प्राइम टाइम शो न्यूज़ ट्रैक में ‘मदरसा हॉटस्पॉट’ कार्यक्रम को लेकर भाकपा माले की पोलित ब्यूरो सदस्य कविता कृष्णन काफी भड़क गई हैं। माले नेत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी कर राहुल कंवल को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। कविता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि राहुल कंवल उनकी कंपनी और सहयोगियों को उनके जहर फैलाने वाले कार्यक्रम के लिए वीडियो संदेश।

कविता कृष्णन ने अपने वीडियो संदेश में कहा है कि वैश्विक महामारी के बीच राहुल कंवल मदरसा हॉटस्पॉट पर तथाकथित खोजी पत्रकारिता का कार्यक्रम करने की बात कर रहे हैं। कविता ने कहा कि राहुल कंवल अपने चिकने चुपड़े चेहरे के पीछे खुद को इज्जतदार पत्रकार कहना छोड़ दें, क्योंकि आपका नकाब उतर चुका है। आप पत्रकारों में नहीं बल्कि नफरतकारों में हैं। इतिहास आपको ऐसे ही पत्रकारों में गिनेगा और आपके ऊपर ‘छी’ कहेगा।

कविता कृष्णन ने कहा कि ऐसे समय में जब वैश्विक महामारी चल रही है तो पूरी दुनिया देख रही है कि भारत में आप जैसे नफरतकार पत्रकारिता के नाम पर कोरोना पीड़ितों को धर्म के नाम पर बांटकर नफरत का कारोबार चला रहे हैं। सरकार से स्वास्थ्य संकट, मजदूरों, रोजगार, सुरक्षा किट, मास्क को लेकर सवाल नहीं कर रहे हैं बल्कि नफरत के इंजन में तेल डालने का काम कर रहे हैं। इतिहास आपको दिखेगा और आपका न्याय करेगा।

इसके साथ ही कविता कृष्णन ने कहा कि देश में जितने पत्रकार बंधु हैं, इसके साथ ही इंडिया टुडे के इज्जतदार पत्रकार अगर आज आवाज नहीं उठाते हैं तो इतिहास उन्हें भी याद रखेगा और उन पर भी ‘छी’ कहेगा। कविता कृष्णन ने कहा कि यह बात कहने वाली वह अकेली नहीं बल्कि उन्हें उम्मीद है कि बहुत ढेर सारे लोग यही बात कहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *