पूर्णिया : एक दशक से बदहाल सड़क के निर्माण की फिर उठाई मांग, AAP ने डीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

पूर्णिया (जागता हिंदुस्तान) आम आदमी पार्टी के युवा जिला अध्यक्ष इरशाद पूर्णवी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने जिला पदाधिकारी की अनुपस्थिति में उनके नाम नीरज कुमार (ओसडी पूर्णिया) को भुटहा मोड़ से कुशवाहा चौक तक जर्जर सड़क के निर्माण के संबंध में ज्ञापन सौंपा।

इस संबंध में आम आदमी पार्टी के जिला प्रवक्ता राम कृष्ण रमन ने बताया कि विगत 10 वर्षों से भुटहा मोड़ से कुशवाहा चौक तक की सड़क कि स्थिति बहुत ही दयनीय है तथा सड़क पर लगभग 3 से 4 फीट गढ्ढा है और इन गढ्ढों मे कीचड़ भरे होने के कारण किसान अपने फसल को मंडी तक ले जाने में अक्षम है।

वहीं, आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सह बिहार प्रदेश प्रवक्ता नियाज अहमद ने कहा कि ये समय मकई फसल को बाजार तक पहुंचाने का है परन्तु सड़क जर्जर होने के कारण किसान अपनी उपज को मंडी तक नहीं पहुंचा पा रहे हैं तथा समस्या तब और विकट हो जाती है जब आपात स्थिति में कोइ ऐम्बुलेंस या अन्य वाहन वहाँ से नहीं निकल पाता है। गर्भवती महिला एवं ऑपरेशन वाले मरीजों के साथ तो संकट और भी गंभीर हो जाता है। उन्होंने कहा कि स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा इस सड़क कि वर्षों से उपेक्षा की जा रही है। आम आदमी पार्टी पहले भी कई बार इस जर्जर सड़क के मरम्मत कि मांग को लेकर आंदोलन कर चुकी है और यदि सड़क मरम्मत कि मांग नहीं मानी गई तो स्थानीय लोगों के साथ मिलकर बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

इस अवसर पर एहसान शेख, वरूण कुमार मेहता, तस्कीन रजा, नरेश राम एवं हसन रजा सहित आम आदमी पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *