पुर्णिया : डिजिटल मार्केटिंग और आईटी सर्विस कम्पनी Prem Technologies का विधिवत शुभारम्भ

पुर्णिया (जागता हिंदुस्तान) कोरोना महामारी के संकट के बीच एकमात्र सुरक्षित और आवश्यक हो चुके डिजिटल प्लेटफॉर्म पर छोटे बड़े सभी प्रकार के व्यवसायियों को आईटी क्षेत्र में सभी तरह की सर्विस मुहैया कराने के उद्देश्य से पूर्णिया के एनएच 31 स्थित नवरत्न दुर्गा स्थान के पास डिजिटल मार्केटिंग एवं आईटी कंपनी प्रेम टेक्नोलॉजीज़ का विधिवत शुभारंभ किया गया।

कंपनी का पूरे विधि विधान के साथ बुधवार को उद्घाटन किया गया। उद्घाटन समारोह में बड़ी संख्या में आसपास के गणमान्य लोग शामिल हुए।

इस अवसर पर प्रेम टेक्नोलॉजीज़ के फाउंडर सह चेयरमैन अक्षय श्रीवास्तव ने बताया कि हमारी कंपनी का उद्देश्य बिहार को डिजिटल बनाना है। उन्होंने कहा कि ये कंपनी डिजिटल मार्केटिंग, सोशल मीडिया प्रोमोशन, सर्विस, ब्रांड मार्केटिंग, बल्क मेसेज, डिजाइनिंग, वीडियो प्रोडक्शन, वेबसाइट डिजाइन के साथ साथ आईटी सेक्टर को सारी सर्विस प्रोवाइड करेगी।

अक्षय श्रीवास्तव ने कहा कि कोरोना के कारण व्यवसायियों विशेषकर छोटे व्यवसायियों को हो रही आर्थिक समस्या को देखते हुए कंपनी कम पैसे में अधिक सुविधा देने की पूरी कोशिश करेगी ताकि जो छोटे उद्योग है उनको अपना बिजनेस प्रमोट करने में आसानी हो साथ ही अधिक से अधिक लोगों तक वो पहुंच सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *