सरदार पटेल की पुण्यतिथि पर लाडो बानी फैन्स क्लब ट्रस्ट द्वारा मुफ्त हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन

पटना । पटना समेत बिहार की मशहूर मिनी मॉडल व बाल कलाकार लाडो बानी पटेल के नाम से चल रहे लाडो बानी फैंस क्लब (ट्रस्ट) द्वारा अपना मार्केट, चांदमारी रोड, कंकड़बाग में संचालित लाडो डायग्नोस्टिक सेंटर का विधिवत उद्घाटन बीते 11 दिसंबर को किया गया है। सरदार वल्लभभाई पटेल के पुण्यतिथि के अवसर पर 15 दिसम्बर को ट्रस्ट द्वारा कुर्मी विकास परिषद परिसर,सेक्टर – डी, निकट टेम्पू स्टेण्ड, कंकड़बाग, पटना में हेल्थ चैकअप कैम्प लगाया गया जिसमें मजदूर -गरीब लोगों के लिए लाडो बानी फैन्स क्लब ट्रस्ट द्वारा जाँच में थायरायड व सुगर जाँच निःशुल्क एवं सरदार पटेल के पुण्यतिथि के अवसर पर फूल बॉडी चैकअप पैकेज में 30% की स्पेशल छूट दी गई। सभी जाँच फार्मईजी लैब द्वारा करवाई जा रही है।

लाडो बानी फैन्स क्लब ट्रस्ट संचालक रागिनी पटेल ने बताया कि बहुत से गरीब मजदूर बेसहारा लोग महंगे ईलाज व बढ़ती महंगाई की वजह से अपना सही ईलाज नहीं करवा पाते है तो इन परिस्थितियों में हमारे ट्रस्ट परिवार की कोशिश है कि ऐसे सभी नागरिकों को निःशुल्क व लागत मूल्यों पर जाँच ईलाज उपलब्ध करवाए। जिससे गरीब मजदूर लोगों को एक स्वस्थ जीवन यापन करने में बहुत बड़ी मदद मिल सके।

ट्रस्ट सेक्रेटरी व मैनेजिंग डायरेक्टर प्रवीण पूनिया ने बताया कि ट्रस्ट परिवार बहुत जल्द पटना शहर में शिक्षा से वंचित रहने वाले गरीब मजदूर परिवारों के बच्चों के लिए बहुत बड़ा अभियान चलाने वाले है जिसमें ऐसे परिवारों के बच्चों को स्कूलों से जोड़कर शिक्षित करने का प्रयास किया जायेगा। उन्होंने बताया कि एक शिक्षित नागरिक ही अपने परिवार व देश का सुदृढ़ निर्माण करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *