‘हर घर भाजपा’ अभियान को मिल रहा है अभूतपूर्व जनसमर्थन- संजय जायसवाल

पटना (जागता हिंदुस्तान) बिहार भाजपा द्वारा आज से पूरे प्रदेश में हर घर भाजपा अभियान की शुरुआत की गयी, जिसका शुभारंभ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने पटना के बांकीपुर विधानसभा से किया. इस मौके पर डॉ संजय जायसवाल ने कहा “ तीन दिनों तक चलने वाले हर घर भाजपा अभियान का पहला दिन अभूतपूर्व रहा. आज मैंने खुद बांकीपुर विधायक नितिन नविन के साथ आनंदपुरी कॉलोनी के बूथ संख्या 19, 20, 21 में घर-घर घूम कर इस अभियान की शुरुआत करते हुए माननीय प्रधानमंत्री जी का पत्र तथा बीते एक साल में केंद्र सरकार द्वारा किये गये कामों से संबंधित पुस्तिका का वितरण किया. इस अवसर पर लोगों का उत्साह देख काफी प्रसन्नता हुई.

लोगों ने प्रधानमन्त्री मोदी के नेतृत्व पर विश्वास व्यक्त करते हुए न केवल बीते 6 साल में किये गये कामों की खुलकर तारीफ़ की बल्कि साथ-साथ कई सुझाव भी दिए. वास्तव में सच्चा लोकतंत्र वही है जिसमें जनता खुलकर अपनी बात सरकार के समक्ष रख सके. हमारे इस इस अभियान का मकसद भी यही है कि हम अपनी बातों को जनता के पास रखें और उनके सुझावों और विचारों को एकत्रित कर केन्द्रीय नेतृत्व के पास भेज सकें.”

कार्यक्रम को पूरे बिहार में मिल रहे अभूतपूर्व समर्थन के बारे में बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा “ हमारे इस अभियान को मिल रहा यह अभूतपूर्व जनसमर्थन वास्तव में प्रधानमन्त्री मोदी के सबल नेतृत्व और केंद्र सरकार द्वारा बीते 6 वर्षों में हासिल की गयी ऐतिहासिक उपलब्धियों का परिणाम है. कांग्रेस के कारण लोगों के मन में जो नाउम्मीदी बस गयी थी, मोदी सरकार ने उनमें एक नई आशा का संचार किया है. इसके अलावा कोरोना संकट में केंद्र सरकार ने जो काम किये है उसने लोगों के विश्वास को और पुख्ता कर दिया है. लोग जान चुके हैं कि अगर इस संकट में देश की बागडोर प्रधानमन्त्री मोदी के हाथों में नहीं होती तो आज भारत की स्थिति अमेरिका और इटली सरीखी हो गयी होती.”

कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए डॉ जायसवाल ने कहा “ बिहार भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं से मेरी अपील है अधिक से अधिक लोगों के घर जा कर इस अभियान को सफल बनाएं. इसके अलावा सभी से मेरा अनुरोध है कि एक बार में सिर्फ दो व्यक्ति ही किसी के घर पर जाएं. यह कार्यक्रम 13 जून तक चलेगा, जिसके बाद 14 जून इस कार्यक्रम को महाअभियान की शक्ल देते हुए प्रत्येक बूथ के हमारे सप्तऋषि व सभी कार्यकर्ता कम से कम 25 घरों तक प्रधानमन्त्री जी की चिट्ठी और उपलब्धियों का पत्रक पहुंचाएंगे. इसके अलावा लोगों के सुझाओं को भी एकत्रित किया जाएगा, जिसे एक साथ पार्टी केन्द्रीय नेतृत्व को भेजेगी.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *