VIP कार्यालय में मनाया गया होली मिलन समारोह, पार्टी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कार्यकर्ताओं संग खेली होली

पटना (जागता हिंदुस्तान) विकासशील इंसान पार्टी प्रधान कार्यालय में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान पार्टी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं संग होली खेली साथ ही देशवासियों को होली की शुभकामनाएँ दी. इससे पहले शुक्रवार 06 मार्च को पार्टी द्वारा अमर शहीद जुब्बा सहनी के 75वें शहादत दिवस के अवसर पर आयोजित मोटरसाइकिल यात्रा में महागठबंधन के कई शीर्ष नेता शामिल हुए. साथ ही प्रदेश के कोने-कोने से हजारों-हजार की संख्या में युवा उपस्थित रहे. इस अवसर पर मुकेश सहनी ने पार्टी के तमाम नेताओं, कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों को होली की शुभकामनाएँ देते हुए रैली की अभूतपूर्व सफलता के लिए सबों का धन्यवाद ज्ञापन किया.

उन्होंने कहा कि अमर शहीद जुब्बा सहनी के 75वें शहादत दिवस पर आयोजित मोटरसाइकिल रैली अत्यंत भव्यता के साथ सफलतापूर्वक संपन्न हुआ. प्रदेश के कोने-कोने से रैली में शरीक हुए तमाम युवा साथियों, पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों का बहुत बहुत धन्यवाद. 06 मार्च को पाटलिपुत्र की धरती इस बात की साक्षी बनी है कि हम कभी भी अपने पुरखों के योगदान को नहीं भूलते.

उन्होंने कहा कि इतने वर्षों से सरकार की उदासीनता और लापरवाही के कारण स्वंत्रतता संग्राम मे शामिल अमर शहीद जुब्बा सहनी जैसे बिहार के क्रन्तिकारियों और शहीदो को हाशिये पर डालने की कोशिश की कई. फिर भी हमने एक छोटा सा प्रयास किया अमर शहीद जुब्बा सहनी की गाथा से बिहार रूबरू हो.

मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार हमेशा से एक अग्रणी राज्य रहा है. बिहार का योगदान प्राचीन काल से भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व की तरक्की में मिलता रहा है. बिहारियों का योगदान सभ्यता-संस्कृती, ज्ञान-अध्यात्म, स्वतंत्रता संग्राम तथा उधम हर क्षेत्र में रहा है. लेकिन कैसे एक अयोग्य और स्वार्थपूरक सरकार बिहारियों को शर्मिंदा होने पर मजबूर कर देती है यह आज पूरे बिहार की जनता देख रही है महसूस कर रही है और झेल भी रही है. मगर जनता नया विकल्प भी तलाश ही रही है.

इस दौरान संतोष कुशवाहा, बैद्यनाथ सहनी, ब्रह्मदेव सहनी, अर्जुन सहनी, बालगोविन्द बिंद, संतोष सहनी, प्रधुम्न बेलदार, लवली सिंह सहित पार्टी के दर्जनों नेता तथा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *