इंडियाज लिटिल फैशन हन्टर्स चैप्टर 6 : मॉडल शाश्वत सिंह ने अपनी अनोखी राजस्थानी ड्रेसअप से मोहा मन


सेंट्रल डेस्क । राजधानी जयपुर में सीतापुरा स्थित जी स्टूडियो में ए इनफिनिटी टेकओवर्स द्वारा एवं रुद्रव प्रोडक्शन के सहयोग से देश के सबसे बड़े एवं नेशनल लेवल किड्स फैशन शो “इंडियाज लिटिल फैशन हन्टर्स चैप्टर 6” डिजाइनर रनवे शो का आयोजन किया गया। जिसमें देशभर से से आए 2 से 15 साल के किड्स मॉडल्स ने अलग अलग डिज़ाइनर थीम्स पर टोटल 11 सीक्वेंस में ड्रेसेज कलेक्शन शोकेस किया। इस बार शो में देसी फिरंगी, रॉकस्टार, पोशाक, डिज्नी निफडा जैसी यूनिक थीम्स पर किड्स ने अपनी नटखट अदाओं के साथ रैंप मॉम सीक्वेंस और मिस्टर राजस्थान के पार्टिसिपेंट्स के साथ भी रैंप वॉक की। जिसमें मॉडल शाश्वत सिंह की राजस्थानी कल्चरल ड्रेस मुख्य आकर्षण का केंद्र बनी।

बता दे कि मॉडल शाश्वत सिंह मॉडलिंग के साथ साथ विभिन्न बॉलीवुड फिल्मों व टीवी सीरियल्स में मुख्य भूमिका में नजर आ चुके है।शाश्वत सिंह हाल ही में हुये मिस्टर राजस्थान फैशन शो में भी राजस्थानी ड्रेस में नजर आये थे। शाश्वत सिंह ने बताया कि मै राजस्थानी कल्चर को नेशनल व इंटरनेशनल लेवल पर रिप्रेजेंट करना चाहता हूँ जिससे देश दुनिया हमारी अनोखी, खूबसूरत कल्चर को जान पाये।

शो आयोजक अनूप चौधरी ने बताया कि इस किड्स फैशन शो का यह छठवाँ चैप्टर है। इस साल पूरे देशभर से 1000 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन प्राप्त हुए थे जिसमें से 100 को मेगा फिनाले के लिए सेलेक्ट किया गया है। साथ ही 20 शहरों में सिलेक्टेड किड्स को शो का ब्रांड फेस बनाया गया है। इस इवेंट के फैशन कोरियोग्राफर राहुल शर्मा, मैनेजमेंट हेड लविश्का राजावत रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *