गोपालगंज हत्याकांड : पीड़ित परिवार से मिले पप्पू यादव, कहा- जेपी यादव के हत्यारों की हो अविलम्ब गिरफ्तारी

गोपालगंज (जागता हिंदुस्तान) जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव गोपालगंज हत्या काण्ड के पीड़ित जेपी यादव की परिजनों से मिलने पहुंचे। परिजनों से मिलकर पप्पू यादव ने सरकार से जेपी यादव के हत्या की जांच निष्पक्ष रूप से एसआईटी से कराने की मांग की। नीतीश कुमार को घेरते हुए पप्पू यादव ने कहा की लालू के समय अगर बिहार रक्तरंजित था तो नीतीश का बिहार रेपिस्ट बिहार है। जो लालू के समय में छोटे चोर थे वे आज माफिया हो गए है। गोपालगंज की घटना इसी बात को दर्शाती है। गोपालगंज में अगर कोई भी आगे आना चाहता है तो उसे एके 47 गैंग का शिकार होना पड़ता है।

लोगों को विश्वास दिलाते हुए पप्पू यादव ने कहा कि आगामी चुनाव में जन अधिकार पार्टी की मदद से सरकार बनी तो नो कॉम्प्रोमाइज की नीति अपनाकर अपराध मुक्त बिहार की नींव रखी जाएगी। यहां या तो अपराधियों को प्रदेश छोड़ना होगा नहीं तो 72 घंटे से तीन महीने के भीतर स्पीडी ट्रायल करके सजा होगी।

पप्पू यादव ने आगे कहा कि आज सत्तारूढ़ दल अपराधियों को टिकट देता हैं और इनका संरक्षण देता हैं। उन्होंने राजनीति दलों को चुनौती देते हुए कहा कि अगर एक बार अपराधी , ठेकेदारों को टिकट ना देके देखो तो इन्हे आपनी औकात का पता चल जाएगा।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह ने कहा कि, “नीतीश कुमार को राज्य की जनता की कोई चिंता नहीं है। वे अपने राजनीतिक फायदे के लिए किसी दल के साथ जा सकते है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *