Education

डॉ. एस सिद्धार्थ को शिक्षा विभाग का अपर मुख्य सचिव बनाना मुख्यमंत्री का बेहतरीन फैसला- शमायल अहमद

पटना । प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सैयद शमायल अहमद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के रूप में डॉ एस सिद्धार्थ का चयन करने के लिए बहुत-बहुत बधाई एवं धन्यवाद अर्पित किया है।

उन्होंने कहा है कि डॉ एस सिद्धार्थ जैसे ईमानदार ऑफिसर को शिक्षा विभाग की इतनी बड़ी एवं महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंप कर बिहार की शिक्षा को एक नया आयाम देने का काम किया है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि डॉ एस सिद्धार्थ के नेतृत्व में बिहार की शिक्षा का भविष्य उज्जवल रहेगा और विभाग के द्वारा बढ रहे भ्रष्टाचार एवं मनमानी का दौर समाप्त होगा।

यह हमारे लिए अत्यंत प्रसन्नता की बात है कि सही समय पर सही पद के लिए सही व्यक्ति का चुनाव कर निसंदेह ही बिहार के अभिभावक हमारे मुख्यमंत्री ने बिहार की शिक्षा एवं छात्रों के हक में बहुत उपयोगी एवं बढ़िया फैसला किया है। मैं फिर से डॉ एस सिद्धार्थ को पद ग्रहण करने के लिए बहुत-बहुत बधाई देता हूं!

शीध्र ही मैं डॉ एस सिद्धार्थ से मिलकर बिहार में शिक्षा से संबंधित समस्याओं पर चर्चा करूंगा एवं उनके संज्ञान में सारी बातें विस्तार से प्रकट करूंगा!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *