मेयर प्रत्याशी माला सिन्हा को मिला BJP एमएलए रश्मि वर्मा का साथ, बताया रेस में सबसे आगे

पटना । पटना नगर निगम के मेयर पद की दावेदारी को लेकर रस्साकशी तेज़ होने लगी है। सभी प्रत्याशी अपनी अपनी चुनावी नैया पार लगाने के लिए किसी खिवैया की तलाश में जुट गए हैं। इसी क्रम में मेयर प्रत्याशी व वार्ड 44 की निवर्तमान पार्षद माला सिन्हा को भाजपा का साथ मिलता नज़र आ रहा है। दरअसल माला सिन्हा के समर्थन में नरकटियागंज से भाजपा विधायक रश्मि वर्मा आगे आयी हैं। उन्होंने माला सिन्हा के साथ संयुक्त रूप से प्रेसवार्ता में शामिल होकर अपना समर्थन जताया है।

इस अवसर पर रश्मि वर्मा ने मेयर प्रत्याशी माला सिन्हा को विजय के सबसे करीब बताते हुए उनकी जीत पक्की होने का आश्वासन दिया। रश्मि वर्मा ने कहा कि मेयर प्रत्याशी माला सिन्हा का समाज सेवा का इतिहास रहा है और निश्चित तौर पर मेयर बनने के बाद वह पटना के समुचित विकास करेंगी।

वहीं, माला सिन्हा ने अपने पार्षद रहते हुए किये गए कार्यों के बारे में बताते हुए अपनी उपलब्धियां गिनवाईं। इसके साथ ही माला सिन्हा ने कहा कि मैं प्रत्याशी के तौर पर जब वह पटना नगर निगम क्षेत्र में घूम रही हैं तो उन्हें कई प्रकार की कमियां नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया कि नमामि गंगे समेत विभिन्न योजनाओं के तहत पटना की सड़कों को जहां तहां काट दिया गया है और गड्ढे कर दिए गए हैं, जिसे देखने वाला कोई नहीं। माला सिन्हा ने नगर निगम की व्यवस्था पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि विभिन्न समस्याओं को लेकर बैठक नहीं होती, अगर होती भी है तो केवल खानापूर्ति करने के लिए। लिहाज़ा इन सबको ईमानदारी पूर्वक काम करके ठीक करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *