ओछी राजनीति करते हैं मंत्री ज़मां खान, ऐसे लोग कहीं के नहीं रहते- बसपा

नियाज़ आलम/पटना । चैनपुर विधानसभा क्षेत्र से 2020 में बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव जीतकर विधायक बनने के बाद जदयू का दामन थाम कर मंत्री बने मोहम्मद जमा खान पर बिहार बसपा का एक बार फिर गुस्सा फूटा है। पार्टी के केंद्रीय प्रदेश प्रभारी भोलाराम ने मंत्री जमा खान पर बसपा सुप्रीमो मायावती को धोखा देने और ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने मंत्री जमा खान को लेकर पूछे गए पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि बहुजन समाज पार्टी राजनीति की नर्सरी है। अगर यहां कोई नेता कुछ समय के लिए आते हैं, नेता बनते हैं और फिर अपने स्वार्थ के लिए कहीं और चले जाते हैं तो इसमें बसपा सुप्रीमो मायावती और पार्टी का कोई दोष नहीं है। भोलाराम ने कहा कि ऐसे लोगों को कुदरत माफ नहीं करती है और वह कहीं के नहीं रहते। दरअसल पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बसपा सुप्रीमो मायावती के 67वें जन्मदिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में भोलाराम ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बातें कहीं हैं।

बता दें बहुजन समाज पाटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व सांसद व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का 67वाँ जन्मदिन “जनकल्याणकारी दिवस समारोह” के रूप में बड़े धूम-धाम से बसपा के बिहार प्रदेश कार्यालय बुद्धा कॉलोनी पटना में मनाया गया। समारोह के मुख्य अतिथि केन्द्रीय प्रदेश प्रभारी डॉ लाल जी मेधंकर, अति विशिष्ट अतिथि केन्द्रीय प्रदेश प्रभारी भीम राजभर व भोला राम ने केक काटकर समारोह का शुभारम्भ किया।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि प्रदेश प्रभारी सुनेश कुमार, पूर्व प्रदेश प्रभारी बलिराम, प्रदेश प्रभारी अभिमन्यु सिंह कुशवाहा एवं प्रदेश प्रभारी शंकर महतो ने बसपा प्रमुख मायावती के जीवन संघर्षों पर चर्चा की। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र सहनी व अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष कुणाल किशोर विवेक ने किया।

बिहार प्रदेश बहुजन समाज पार्टी के सभी प्रदेश पदाधिकारियों एवं सभी जिला अध्यक्षों ने कार्यक्रम को बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया। प्रदेश पदाधिकारियों प्रदेश महासचिव सकलदेव दास, राम लखन महतो, अरूण कुमार, ओम प्रकाश पाण्डेय, पूर्व चेयरमैन वकील यादव, धीरज सिंह, सुशील कुशवाहा, मानकी देवी, लक्ष्मन मांझी, इन्जि. नथुनी रजक, राजेश्वर दास, त्रिभुवन रविदास, नकुल प्रसाद, राज कुमार राम, तरूण कुशवाहा, शेखर आशुतोष, उदय प्रताप सिंह पटेल, जिला पार्षद सदस्य विकास सिंह पटेल, जैनेन्द्र कुमार आर्या, पूर्व विधायक अम्बिका यादव, सुभाष अम्बेडकर, हुलास राम, द्वारिका प्रसाद, सतीश यादव आदि ने भी समारोह को सम्बोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *