अमित शाह की वर्चुअल रैली से जुड़े विधायक संजीव चौरसिया, कहा- देश को ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं मोदी और शाह

पटना (जागता हिंदुस्तान) बिहार में अनलॉक वन के साथ ही विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट भी तेज़ हो चुकी है। इसी क्रम में आज (रविवार, 7 जून) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली के साथ ही बिहार भाजपा ने विधानसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। अमित शाह के डिजिटल प्लेटफार्म पर आयोजित बिहार भजन संवाद से जुड़ने के लिए भाजपा प्रदेश कार्यालय समेत विभिन्न स्थानों पर पार्टी के विधायक, नेता व कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम का आयोजन किया।

इसी क्रम में दीघा से भाजपा विधायक संजीव चौरसिया भी हमेशा के डिजिटल संवाद से जुड़े। भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश कुमार सिंह एंव पूर्व उपाध्यक्ष शशि कुमार बड़ी संख्या में पार्टी के नेता, कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद रहे। कार्यक्रम का आयोजन भाजयुमो के पूर्व उपाध्यक्ष शशि कुमार ने किया। कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरी तरह से पालन किया गया। कार्यक्रम में शामिल होने वाले सभी लोगों के लिए सैनिटाइजर और मास्क की भी व्यवस्था की गई।

इस अवसर पर विधायक संजीव चौरसिया ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली के साथ ही बिहार में भाजपा चुनावी शंखनाद करेगी। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए आगे भी डिजिटल माध्यम से भाजपा आगे भी रैली एवं सभा का आयोजन करेगी। उन्होंने कहा कि इसी तरह से जन संवाद के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी लाखों लोगों के साथ जुड़कर अपने संदेश पहुंचने का काम करेगी।

संजीव चौरसिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पूरे विश्व में सबसे कम नुकसान भारत में हुआ है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को बधाई।

वहीं, विधायक संजीव चौरसिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की उपलब्धियों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि धारा 370 की समाप्ति, तीन तलाक और राम मंदिर के निर्माण की प्रक्रिया को गति देने जैसे निर्णय के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भारत को ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं।
इसके साथ ही संजीव चौरसिया ने राजद द्वारा वर्चुअल लाली के विरोध में थाली पीटने को लेकर कहा कि विपक्ष अब थाली पीटे या छाती पीटे, क्योंकि उसके पास अब कोई मुद्दा ही नहीं है। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी यादव सिर्फ ट्विटर बॉय बनकर मीडिया की सुर्खियां बटोरना चाहते हैं। जहां तक जन संवेदना की बात है तो विपक्ष के नेता ने आज तक खुद को समाज के साथ जोड़कर देखने का काम नहीं किया।

वहीं भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश कुमार सिंह ने वर्चुअल रैली को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि बिहार के बाद इस तरह की रैली अन्य प्रदेशों में भी आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि करुणा महामारी को लेकर लोगों से जुड़ने और संवाद करने का इससे बेहतर तरीका हो भी नहीं सकता। वहीं, स्मार्टफ़ोन, इंटरनेट कंप्यूटर और लैपटॉप से दूर रह रहे गरीबों श्रमिक और किसानों को रैली से जोड़ने को लेकर दुर्गेश कुमार ने बताया कि भाजपा और भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने सभी 1098 मंडलों में इस तरह का कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को रैली से जोड़ने का काम किया है।

इसके साथ ही उन्होंने राजद दवेसर वर्चुअल रैली को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। दुर्गेश कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव आज रैली के विरोध में ताली बजा रहे हैं, लेकिन जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जनता को एकजुट करने और कोरोना योद्धाओं का सम्मान करने के लिए ताली बजाने, दीया जलाने का आह्वान किया उस समय तेजस्वी यादव इसका विरोध कर रहे थे और आज खुद ताली बजा रहे। इससे साफ जाहिर है कि विपक्ष के पास ना तो कोई वीज़न है और ना ही कोई योजना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *