संकट के समय राजनीति में लगी दुनिया की अकेली जमात है NDA- ललन कुमार

पटना (जागता हिंदुस्तान) बिहार में विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट तेज होने लगी है। भाजपा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली के साथ इसका शंखनाद भी कर दिया है। इसी मामले को लेकर अब बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार ने एनडीए पर निशाना साधा है।

कांग्रेस नेता ने भाजपा की वर्चुअल रैली पर तंज कसते हुए कहा कि पूरी दुनिया में एनडीए में सम्मिलित पार्टी ही एक ऐसा गठजोड़ है, जो महामारी के संकट में भी राजनीति कर रही है। उन्होंने कि एनडीए सरकार के एक साल पूरे होने पर भाजपा ने देशभर में 75 वर्चुवल रैली करने का ऐलान किया था, जिसका आगाज हो चुका है।

ललन कुमार ने एनडीए में संकट के समय राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भारत में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में शुमार बिहार है, जहां संक्रमितों की संख्या 6000 के करीब पहुंच चुकी है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि एनडीए सरकार राज्य में लॉकडाउन बढ़ा सकती है।

ललन कुमार ने कहा कि जहां बिहार में रोज़ाना कोरोना पीड़ित व्यक्तियों की संख्या बढ़ती जा रही है, वहीं सरकार में बैठे लोग अनलॉक-1 में राजनीति में इतने मशगूल हैं कि जनता के समस्याओं का समाधान की तो बात हीं नहीं है ख्याल रखना भी जायज नहीं समझा।

कुमार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर व्यंग करते हुए कहा कि देखिये वीडियों कांन्फ्रेसिंग के माध्यम से कार्यकर्ता को संबोधित कर अपील करते हैं कि वोट कैसे झोली में आयेगा जबकि वोट देने वाले को भगवान के भरोसे जीने- मरने के लिए छोड़ दिया गया है।

ललन कुमार ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि यदि सरकार सिर्फ वोट की राजनीति करेगी तो युवा कांग्रेस ही नहीं कांग्रेस पार्टी से संबंधित तमाम नेता/कार्यकर्ता की मदद से पूरे प्रदेश में सरकार के वोट की राजनीति का विरोध करेगे एवं आम जनता से अपील करेंगे कि वर्तमान गठबंधन की सरकार को हटाओ एवं प्रदेश की बागडोर अच्छे एवं नेक इरादे वाली पार्टी यानि कांग्रेस की सरकार लाकर अपना हाथ मजबूत करें ताकि आने वाला दिन आपका हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *