कटाक्ष : सिर्फ ट्विटर पर रह गया है तेजस्वी का वजूद, अब राजद चुन लें नया नेता विपक्ष- निखिल आनंद

पटना (जागता हिंदुस्तान) बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा है कि तेजस्वी यादव का वजूद अब सिर्फ ट्वीटर पर रह गया है क्योंकि पिछले एक साल में वे लगभग 6 महीने बिहार के बाहर रहे हैं। अभी जब कोरोना का संकट है तो फिर बिहार के बाहर गुप्त जगह पर फरार हैं। लेकिन आश्चर्य की बात की रविवार को दिनभर ट्वीटर पर “तेजस्वी भगोड़ा है” हैशटैग ट्रेंड होता रहा। ट्वीटर ब्वॉय को ट्वीटर पर ही लोगों ने भगोड़ा करार दिया।

उन्होंंने कहा कि हर संकट में फरार हो जाने के कारण राघोपुर की जनता, राजद के नेता- कार्यकर्ता, विधायक- विधान पार्षद सभी उनके साक्षात दर्शन को बेचैन हैं। ऐसे में राजद को सभी विधायकों को अपने लिए दूसरा अल्टरनेटिव नेता चुन लेना चाहिए। राजद की राजनीति को आगे बढ़ाने के लिए सुप्रीमो लालू प्रसाद जी को अपने बेटे की जगह नया नेता विपक्ष घोषित करना चाहिए।
 
निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी यादव सहित राजद के नेताओं ने मीडिया को सबसे ज्यादा गाली दिया है। राजद नेताओं को नीति- नियम- कानून एवं व्यवस्था से कभी कोई मतलब नहीं रहा है और अपने शासन के दौरान मीडिया के लोगों पर धमकी- गाली देने एवं गोली चलवाने का काम करते थे। आज जब राजद के लोग दाँत निपोर कर मीडिया का शुभचिंतक बन रहे हैं तो हँसी आती है।

कोरेंटाईन सेंटर में मीडिया के प्रवेश की पैरवी कर रहे राजद के लोगों को पता होना चाहिए कि सोशल डिस्टेंसिंग का नियम मीडिया सहित सबपर लागू होता है। “बिना परमिशन” के कोरेंटाईन सेंटर में मीडिया क्या किसी को भी घुसने की इज़ाजत नहीं होनी चाहिए। लेकिन अगर मीडिया के कोई साथी कवरेज के लिए जाना भी चाहते हैं तो उसकी इजाजत संबंधित अधिकारी से लेकर जाएं ताकि कोरोना को लेकर उनकी हिफाजत का प्रबंध भी शासन की ओर से किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *