बेतिया : पप्पू यादव ने की बाढ़ पीड़ितों की मदद, कहा- अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही सरकार

पश्चिमी चंपारण (जागता हिंदुस्तान) बिहार में बाढ का कहर कोई नया नहीं है, नया है तो सरकार का गैर जिम्मेदाराना रवैया। चाहे कोरोना हो या बाढ़, सरकार अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही है. ये बातें रविवार को जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने बेतिया के बाढ़ग्रस्त इलाकों का जायजा लेने दौरान कही। पप्पू यादव ने ग्रामीणों की समस्या सुनी और बांध का भी जायजा लिया।

पप्पू यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना के डर से सभी घर में छुपे हैं , कोई इन लोगों की मदद करने को तैयार नही.

बाढ पीड़ितों के बदतर हालात को देखते हुए पप्पू यादव के कहा कि क्या कोई मंत्री, विधायक का बेटा ऐसे स्थिति में रहेगा क्या. बिहार के कई जिले बाढ़ के खतरे से जूझ रहे हैं, इस हालात में सरकार के क़दमों पर सवाल उठने लगे हैं। सरकार की प्राथमिकता चुनाव है जबकि आधा बिहार बाढ़ में डूब रहा है और पूरे बिहार में कोरोना के प्रभावितों की संख्या लगातार बढती जा रही है. सरकार न टेस्ट करवा रही हैं न ही सही सूचना दे रही हैं.

बेतिया के नौतन विधानसभा क्षेत्र के शिवराजपुर गांव में पानी घुस जाने के कारण लोग अपने घर को छोड़ टेंट में शरण लेने को मजबूर है। ऐसे में बेहाल करीब 200 परिवारों को पप्पू यादव ने आर्थिक मदद भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *