JAP ने शहीद जवानों व सुशांत सिंह राजपूत के लिए निकाला कैंडल मार्च, बोले पप्पू यादव- चीन से व्यापारिक रिश्ता खत्म करे भारत सरकार

पटना (जागता हिंदुस्तान) जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने सेव इंडिया जस्टिस फ़ॉर सुशांत बैनर तले कैंडल मार्च निकाला। यह कैंडल मार्च भारत – चीन सीमा पर शहीद हुए भारतीय जवानों और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए निकाला गया। कैंडल मार्च सी.डी.ए बिल्डिंग, भट्टाचार्या मोड से शुरू होकर कदमकुआं तक गई।

पप्पू यादव ने कहा कि, “देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देने वाले जवानों को हम शत-शत नमन करते हैं। हम सभी भारतीय सेना के आभारी हैं क्योंकि वे अपनी जान की फ़िक्र किए बिना सरहद पर खड़े रहते हैं ताकि हम चैन से सो सकें।” हमसब चीन की गद्दारी के खिलाफ चीनी वस्तुओं के बहिष्कार का फैसला लिया हैं । सरकार को चीन के खिलाफ कड़ा कदम उठाना चाहिए। चीन से व्यपारिक रिश्ता खत्म कर लेना चाहिए।

सुशांत सिंह राजपूत का ज़िक्र करते हुए उन्होंने कहा कि, “सुशांत एक युवा प्रतिभावान कलाकार थे। पूरा बिहार और देश उन्हें याद रखेगा। हमने उनके निधन की जांच सीबीआई से कराने की मांग की हैं। ताकि जिन लोगों ने सुशांत को ऐसा करने पड़ मजबूर किया उन्हें सज़ा मिल सकें।” फ़िल्म इंडस्ट्रीज़ में एक गैंग काम करता हैं जो संघर्ष कर रहे लोंगों की हत्याएं करवाता हैं। सरकार को इस गैंग पर कड़ी करवाई करनी चाहिए। जाप के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेमचन्द सिंह ने कहा कि सुशांत की हत्या एक प्लांड मर्डर हैं। बिहार ने अपना बेटा खोया हैं। भारत सरकार को दोषियों पर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।

इस कैंडल मार्च में जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि हमारे सैनिकों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। हमसब मिलकर चीन को आर्थिक चोट करे। चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करें। इस मार्च में राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद छात्र नेता विशाल कुमार 500 से ज्यादा लोग शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *