आत्मनिर्भर भारत : पीएम मोदी ने आर्थिक पैकेज से देश के लोगों का दिल जीता- प्रेम रंजन पटेल

पटना (जागता हिंदुस्तान) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता तथा पूर्व विधायक प्रेम रंजन पटेल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशेष आर्थिक पैकेज के माध्यम से देश के सभी वर्गों को जोड़ने तथा लाभ पहुंचाने की बात कर देश की जनता का दिल जीत लिया है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जहां कोरोना महामारी के कारण दुनिया के अधिकतर देश त्राहिमाम कर रहे हैं वही हमारे प्रधानमंत्री कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पहाड़ बनकर देश के लोगों का भरोसा बन चुके हैं। अपने राष्ट्र के नाम संबोधन तथा 20 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज की घोषणा के साथ देश को आत्मनिर्भर बनाने की बात कर देश के वैज्ञानिकों पर भरोसा जताते हुए साधन सामर्थ्य के साथ दुनिया का सबसे बेहतरीन टैलेंट बताया।

बेस्ट प्रोडक्ट के साथ बेहतर क्वालिटी के माध्यम से सप्लाई चैन को आधुनिक बनाने की बात कही, यह पैकेज भारत की जीडीपी का 10% के जरिए देश के विभिन्न वर्गों के आर्थिक व्यवस्था को संबल और सपोर्ट देगा, आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को सिद्ध करने के लिए लैंड, लेबर, लिक्विडिटी और लॉ पर बल मिलेगा।

पटेल ने कहा कि यह पैकेज श्रमिक, किसान के साथ मध्यम वर्ग के लिए होगा,जो कड़े परिश्रम, मेहनत और उत्पादन के साथ ईमानदारी से टैक्स दे रहे हैं, उन उद्योगपतियों को भी लाभ मिलेगा जो देश को आर्थिक बुलंदियों तक पहुंचाने के लिए संकल्पित हैं, गरीब, श्रमिक, प्रवासी मजदूर, मछुआरे हर तबके के लोगों को आर्थिक पैकेज से लाभ मिलेगा, देश को ग्लोबल बनाने के साथ सशक्त मजबूत सर्वगुण सम्पन्न बनाने का सपना आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में साकार होता दिख रहा है। कोरोना के संकट की चुनौती को स्वीकार कर देश के तमाम लोगों के भरोसे का प्रतीक बनकर दिल जीत लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *