राजद के राजकुमार को जनता देगी जवाब, फिर फ़ुर्सत से पीट पाएंगे थाली- रंजीत झा

पटना (जागता हिंदुस्तान) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली का राजद द्वारा विरोध करने को लेकर युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि अकर्मण्यता के शिकार राजद के राजकुमार तेजस्वी यादव थाली पीटने की प्रैक्टिस कर रहे हैं, क्योंकि उनको ज्ञात हो गया है कि उनका भविष्य राजनीति में नहीं बल्कि इसी में बेहतर होगा।

रंजीत झा ने कहा कि जिस पार्टी के पूरे कार्यकाल को ही जंगल राज के रूप में परिभाषित किया जाता रहा है, उसके राजकुमार के लिए अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के न्यायोचित विकास और आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ रहे बिहार में राजनीति करना असहज होना स्वभाविक है। झा ने यह भी कहा कि जिस ने ना ग़रीबी देखी हो ना उनसे कोई सरोकार रहा हो उनके द्वारा ग़रीबों के नाम पर राजनीति करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि घृणास्पद भी है।

झा ने कहा कि इनके द्वारा लगातार जिस प्रकार का ओछा राजनीतिक स्टंट किया गया है, बिहार की जनता उसे नौटंकी समझ सिरे से नकार चुकी है। बार बार ग़रीबों का नाम भंजाकर तेजस्वी द्वारा विकट समय में भी अपनी राजनीति को चमकाने का असफल प्रयास किया जाता रहा है।

रंजीत झा ने अपने तेवर और तल्ख़ करते हुए तेजस्वी पर सीधा सवाल दागा है कि तेजस्वी जो बजा रहे थे क्या ये वही थालियाँ हैं जो बिहार की मज़लूम जनता से उनके पिता ने निवाले के साथ छीनकर अपने घर पर जमा कर रखा था। झा ने साथ ही कहा कि जल्दी ही राजद के राजकुमार को जनता ईवीएम के माध्यम से जवाब देगी फिर काफ़ी फ़ुर्सत से थाली पीट पाएँगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *