Lockdown : ज़रूरतमंदों की मदद में जुटे हैं RLSP प्रदेश उपाध्यक्ष बबन यादव, किया अनाज का वितरण

पटना (जागता हिंदुस्तान) कोरोना महामारी को लेकर देशभर में जारी लॉक डाउन के बीच खाद्य सामग्रियों की किल्लत से जूझ रहे गरीबों एवं मजदूरों के बीच विभिन्न राजनीतिक दल एवं संस्थाएं लगातार खाने-पीने की चीजों का वितरण कर रहे हैं।

इसी क्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा के प्रदेश उपाध्यक्ष बबन यादव भी लगातार जरूरतमंदों की मदद में जुटे हैं। अपनी इसी मुहिम के तहत मंगलवार को भी बब्बन यादव ने जरूरतमंदों के बीच कदम कुआं, पार्क रोड, फुलवरिया, मछली गली, दलदली रोड, चाई टोला, लालजी टोला, एवं सलम एरिया में अनाज का वितरण किया।

खास बात यह है कि अनाज वितरण के दौरान बबन यादव ने कोरोना संक्रमण को लेकर ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ का भी पूरा ख्याल रखा। रालोसपा नेता ने जरूरतमंदों को एक निर्धारित दूरी से जमीन पर बने गोल निशान के अंदर खड़ा कर अनाज की थैली पकड़ाई।

बता दें कि इससे पहले बबन यादव ने अपने राजेन्द्र पथ स्थित माँ सामरिया गेस्ट हाउस एंव कम्युनिटी हॉल को कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजो के लिए बिहार सरकार को आपातकालीन स्थिति में आइसोलेसन वार्ड बनाने के लिये देने की घोषणा की है। बबन यादव ने कहा था कि वह कोरोना पीड़ितों के खाने-पीने का भी खर्च उठाने के लिए तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *