सत्तर घाट पुल पूरी तरह सुरक्षित, झूठ फैलाने के लिए माफी माँगे तेजस्वी यादव- निखिल आनंद

पटना (जागता हिंदुस्तान) बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा है कि, “तेजस्वी बिहार की जनता को बेवकूफ बनाकर राजनीति में सुर्खियाँ बटोरना चाह रहे हैं। तेजस्वी ने 1.4 किलोमीटर लम्बे सत्तरघाट पुल के टूटने की अफवाह फैलाई जबकि हकीकत है कि पुल पूरी तरह से सुरक्षित है।

निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी यादव खुद बिहार के पथनिर्माण मंत्री रहे हैं लेकिन पुल, फ्लाईओवर, पुलिया और अप्रोच रोड में अंतर नहीं समझ रहे हैं। बाढ़ की विभीषिका में अचानक 3 लाख क्युसिक से ज्यादा पानी छोड़ा गया, अगर पुल कमजोर होता तो जरूर टूट जाता लेकिन पुल पूरी तरह से ठीक है। निखिल आनंद ने कहा कि पूर्णतः सुरक्षित 1.4 किमी लंबे सत्तर घाट पुल से 2 किमी दूर स्थित और पूरी तरह सुरक्षित एक माईनर पुल का अप्रोच रोड टूटा है।

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता जानती है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का लक्ष्य बिहार का भ्रष्टाचार मुक्त सतत विकास है। वहीं अपने कार्यकाल के दौरान बिहार में सड़क क्रांति लाने का श्रेय बतौर पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव को जाता है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि भ्रष्टाचार के युगपुरुष राजद के लोग अब हताशा में झूठ, अफवाह, प्रोपोगंडा का सहारा लेकर राजनीति कर रहे हैं। राजद झूठ और प्रोपोगंडा फैलाने के लिए सार्वजनिक माफ़ी माँगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *