सिवान : जरूरतमंदों को घर-घर अनाज पहुंचा रहे हैं छात्र और शिक्षक, कोई भूखा नहीं रहे इसका लिया संकल्प

सिवान (जागता हिंदुस्तान) ऑल इण्डिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (AISF) के छात्रों, अराजपत्रित प्रारंभिक शिक्षक संघ से जुड़े शिक्षकों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं का राहत अभियान निरंतर जारी है। कोरोना से जंग अभियान के तहत आज टीम सिवान शहर के लक्ष्मीपुर, मखदुम सराय एवं आनंद नगर, शेख मुहल्ला, इस्माइल शहीद तकिया पहुंची और जरूरतमंदों में कोरोना राहत सामग्री के रूप में चावल, दाल, आटा, सब्जी, सरसो का तेल, चूड़ा, गुड़, भूँजा का पैकेट दिया।

अभियान में शामिल एआईएसएफ के राष्ट्रीय सचिव सुशील कुमार ने कहा कि इस आपदा की घड़ी में जब सिवान बुरी तरह महामारी की चपेट में है। पूरे राज्य और देश की निगाह सिवान पर टिकी है। वैसे हालात में सिवान के हर तबके ने आगे बढ़कर अपनी भूमिका अदा की है। व्यापक जनसहयोग की बदौलत हमारी टीम बेहद जरूरतमंद लोगों तक खाद्य सामग्री पहुंचा रही है। जिले के अंदर कोई भूखा नहीं रहे, उसके लिए हमारी टीम कृतसंकल्पित है।

अराजपत्रित प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिला सचिव अशोक कुमार प्रसाद ने कहा कि कोरोना की हार के लिए सावधानी और जागरूकता जरूरी है। शिक्षक हड़ताल पर रहते हुए कोरोना के खिलाफ अभियान में शामिल हैं। छात्र-शिक्षक एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं की टीम ने इस आपदा की घड़ी में एक नजीर पेश की है। अन्य तबकों को भी आगे आकर इसमें शामिल होने की जरूरत है।

इस मौके पर अराजपत्रित प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, जिला सह सचिव इरफान अली, एआईएसएफ नेता नीरज यादव, अधिवक्ता अजय कुमार सिंह, गणेश राम,शिक्षक नेता अशोक साह, रजनीश सिंह, राजकमल, कामरान ने कई अलग-अलग टीमों में शामिल होकर जरूरतमंदों को राहत सामग्री वितरित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *