सत्ता के मुकुट का हसीन सपना देख रहे हैं तेजस्वी यादव- अंजुम आरा

पटना (जागता हिंदुस्तान) जदयू प्रवक्ता अंजुम आरा ने एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व को ना सिर्फ महागठबंधन के घटक दल बल्कि इनके दल के नेतागण भी नकार रहे हैं।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि बिहार की जनता ने तो राजद को शून्य पर लाकर इनके नेतृत्व को सिरे से खारिज कर दिया है फिर भी जबरन तेजस्वी यादव स्वयं अपने सिर पर सत्ता के मुकुट का हसीन सपना देख रहे हैं। राजनीतिक जबरदस्ती करना तेजस्वी यादव को अपने परिवार से विरासत में मिली है, जिन्हें शायद यह पता ही नहीं है यहां लोकतंत्र है राजतंत्र नहीं।

अंजुम आरा ने कहा कि तेजस्वी यादव झूठ, फरेब तथा प्रपंच करके बिहार की जनता को दिग्भ्रमित करने, झांसा एवं अपने राजनीतिक ड्रामेबाजी कर बिहार के विकास की गति को अवरुद्ध करने की कोशिश कर रहे हैं।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि इनका प्रयास कभी सफल नहीं होगा, क्योंकि आज का बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जंगलराज से निकलकर विकास की ओर निरंतर अग्रसर है। बिहार की जनता आगामी चुनाव में भ्रष्टाचार, लूट, अपहरण, कुशासन तथा गुंडागर्दी का प्रतीक राष्ट्रीय जनता दल को सबक सिखाएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *