कोरोना के कारण उत्पन्न वर्तमान स्थिति केंद्र सरकार की विफलता का परिणाम- पप्पू यादव

पटना (जागता हिंदुस्तान) जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव मंगलवार को दिल्ली में गफ्फार मार्केट, शाहजहां रोड समेत कई इलाकों में मजदूरों से मिलने पहुंचे। उन्होंने जरूरतमंदों के बीच सूखा राशन और 500 रुपये नगद बांटे। उन्होंने मजदूरों से कहा कि “मुझसे जितना बन पा रहा है, आप लोगों के लिए कर रहा हूं और आगे भी करता रहूंगा।”

केंद्र सरकार पर हमला करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि, “केरल में कोरोना का मरीज मिलने के बाद भी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जब पहला मरीज मिला था उसी दौरान अगर विदेश से आने वाले हवाई जहाजों को रोक दिया जाता तो आज यह स्थिति नहीं होती।”

मजदूरों से रेल किराया लेने पर जाप अध्यक्ष ने कहा कि, “रेलवे ने पीएम केयर्स फंड में 150 करोड़ रुपए दिए लेकिन 41 दिनों से बेरोजगार गरीब मजदूरों से टिकट के लिए पैसे लिए जा रहा हैं।”

बिहार सरकार के स्वास्थ्य विभाग में सचिव संजय कुमार के एक वायरल हो रहे विडियो के बारे में उन्होंने कहा कि, “एक तो डॉक्टरों के पास पीपीई किट और मास्क का अभाव हैं। उनके रहने के लिए कोई व्यवस्था नहीं गई हैं। दूसरे राज्यों में डॉक्टर होटल में रह रहे हैं। लेकिन बिहार में सरकार को डाॅक्टरों की चिंता नहीं है। ऊपर से उनके परिवार जनों के साथ सरकारी अधिकारी दुर्व्यवहार कर रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *