वंचित समाज पार्टी ने अपने संगठन का किया विस्तार, इन नेताओं को दी नई जिम्मेदारी

पटना (जागता हिंदुस्तान) बिहार में सक्रिय राजनैतिक दल वंचित समाज पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पूरे जोर शोर से तैयारियों में जुट गई है. इसी क्रम में संगठन का विस्तार कर सक्रिय नेताओं को नई जिम्मेदारियां सौंप दी गई.

पार्टी के नेता ललित मोहन सिंह ने बताया कि पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने और जन समस्याओं को प्रमुख रूप से उठाने के लिए संगठन का विस्तार करना जरूरी था. इसी के चलते तमाम जिलों में नए पदाधिकारियों को कमान सौंपकर उनकी जिम्मेदारी तय कर दी गई है. अब इन पदधिकारियों की जिम्मेदारी होगी कि जिलास्तर पर पार्टी का मजबूत करें और नए लोगों को अपने साथ जोड़कर उन्हें भी जिम्मेदारी बांटें.

वंचित समाज पार्टी के अध्यक्ष रतन कुमार मंडल ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की सहमति से संगठन को नए सिरे से बढ़ाने के लिए जिलास्तर पर नए पदाधिकारियों को नियुक्त किया.

बता दें कि बिहार में जल्द ही विधानसभा चुनाव होना है. फिलहाल यहां बीजेपी और जेडीयू गठबंधन की सरकार है. सभी दलों ने इसे लेकर अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. इस बार विधानसभा चुनाव में प्रवासी मजदूरों का मुद्दा अहम होने की पूरी संभावना है. बड़ी संख्या में लोगों की वापसी का असर चुनाव परिणामों पर भी पड़ सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *