जुब्बा सहनी शहादत दिवस पर निकाला जाएगा विशाल मोटरसाइकिल जुलुस- मुकेश सहनी

पटना (जागता हिंदुस्तान) आगामी 06 मार्च को अमर शहीद जुब्बा सहनी के शहादत दिवस के अवसर पर विकासशील इंसान पार्टी द्वारा पटना में विशाल मोटरसाइकिल जुलुस यात्रा निकाला जाएगा. साथ ही इस अवसर पर पार्टी द्वारा होली मिलन समारोह का भी आयोजन किया गया है. उक्त बातें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश सहनी ने पत्रकारों से बातचीत में कही. मुकेश सहनी ने पार्टी द्वारा यात्रा की तैयारी को लेकर पटना के बीआईए हॉल में आयोजित पटना जिला कमिटी की बैठक में हिस्सा लिया.

मोटरसाइकिल जुलुस यात्रा मिलर हाई स्कूल से आरंभ होकर दानापुर में विशाल जनसभा के साथ संपन्न होगी. इस दौरान यात्रा आयकर गोलंबर, डाकबंगला चौराहा, मौर्या होटल, होटल पनाश, कारगिल चौक, गोलघर, राजपुर पुल तथा दीघा होकर गुजरेगी. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश सहनी के नेतृत्व में आयोजित यात्रा में बिहार के कोने-कोने से हजारों-हजार लोग मोटरसाइकिल के साथ शामिल होंगे.

इस अवसर पर मुकेश सहनी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा आप की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर को बधाई दी. उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव में जनता ने साबित कर दिया कि लोकतंत्र में जनता की ही जीत होती है. जनता ने नफरत तथा जुमले की राजनीति को नकार दिया है तथा शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी सहित जनहित के विकास के लिए मुद्दों पर वोट कर रही है.

उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली विधानसभा के चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली को बिहार जैसा बनाने की बात कर रहे थे. हम उनसे कहना चाहते हैं कि वे दिल्ली को बिहार जैसा बनाने में तो असफल रहे मगर आज बिहार को दिल्ली जैसा बनाने की जरुरत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *