लापता तेजस्वी यादव बताएं अपनी ट्रैवल हिस्ट्री, समय रहते मिल जाएगा चिकित्सीय परामर्श- नीरज

पटना (जागता हिंदुस्तान) बिहार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि संकट के समय में हमेशा गायब रहने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार सरकार द्वारा पल्स पोलियो अभियान की तर्ज पर कोरना संक्रमण की जाँच के लिए आरंभ किए गए डोर टू डोर स्क्रीनिंग अभियान के लिए आगे आए। अभियान के तहत भरवाए जा रहे प्रपत्र में शामिल होने की गुजारिश करते हुए कहा है कि प्रपत्र को भरकर उसमें उनके विगत एक महीने के ट्रेवल हिस्ट्री (देश-विदेश) की जानकारी देने के साथ ही शारीरिक लक्षणों यथा सर्दी, खाँसी, बुखार, साँस लेने में तकलीफ जैसी समस्या को बताने की बात कही है।

नीरज कुमार ने कहा कि विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास को आइसोलेशन सेंटर बनाने का अनुरोध किया था तो डोर टू डोर स्क्रीनिंग अभियान के प्रपत्र की प्रश्नावली भरकर उसमें पिछले एक महीने के अपने ट्रेवल हिस्ट्री और शारीरिक लक्षण भर देते तो बेहतर होता। राज्य सरकार उस प्रपत्र में भरे गए लक्षण में संक्रमण की संभावना को देखते हुए उचित चिकित्सीय मानक पर सेंपल जाँच करवाती है।

उन्होंने नेता प्रतिपक्ष को कहा कि आप लंबे अरसे से लापता हैं, आपसे अपेक्षा है कि ऐसे संक्रमणकाल में आप खुद आगे बढ़कर डोर टू डोर स्क्रीनिंग अभियान के प्रश्नावली प्रपत्र भर दें जिससे आपके पद की भी मर्यादा बढ़ेगी एवं समय रहते चिकित्सीय परामर्श भी मिल जाएगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव जी आपके द्वारा डोर टू डोर अभियान के प्रपत्र की प्रश्नावली को भरकर सार्वजनिक किए जाने से राज्य सरकार के अभियान को बल मिलेगा और कोरोना जैसे दुश्मन को पराजित करने में सहूलियत होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *